Acting goes hand in hand with emoting. And the power of speech helps us bring a particular emotion to life and give it flight. Masaan actor Pankaj Tripathi, is not only known for his awe-inspiring performances but also for his comic timing and brilliantly delivered dialogues. In light of his National Award win for his enigmatic performance in Newton, here are 7 unforgettable dialogues by the Masaan actor.
1. Gangs of Wasseypur – Yeh Wasseypur hai! Yahan kabootar bhi ek pankh se udta hai aur dusre se apna ijjat chhupata hai.
2. Newton – Rules rules karte rehte hain basic rule bhul gaye. Addition ke pehle division hota hai.
3.Masaan – Humaare pitaji kehte hain joh kheer nahi khaaya woh maushya yoni mein paida hone ka puranta faayda nahi uthaaya.
4.Newton – Voting machine ek khilone jaisa hai. Joh pasand aaye, accha lage, woh button daba do!
5. Masaan – Deviji aapko pata hai yahan 28 traine rukti hain. Aur kitni nahi rukti?… 64! Matlab yahan aana aasaan hai, yahan se jaana mushkil!
6. Phamous – Sex kartey samay aadmi emotional nahi ho sakta kya?
7. Bareilly ki Barfi – Arre waah! Yeh toh sandaas se leke sushila tak sab dikh raha hai!
Stick to this space for the latest in Bollywood!